कैसे सस्ता तुर्की नेटफ्लिक्स अकाउंट खोले vpn मदत से
2020-01-18 03:02:51

कैसे सस्ता तुर्की नेटफ्लिक्स अकाउंट खोले vpn मदत से



तुर्की में नेटफ्लिक्स को क्यों सिग्न उप करे


netflix vpn

आप के नेटफ्लिक्स सामग्री देखेंगे वो आपके दलाल निश्चय करेंगे, मतलब आप का दलाल उसे देश का सामग्री देखेगा जो आप जिस देश में स्तगित हो,और पंजीकरण के लिए भुगतान करते है वो उस जगह से कोई सम्बन्ध नहीं है.फिर भी भिन्न क्षेत्र में भिन्न तरीके का पावती होती है.यूनाइटेड स्टेट्स में बहुत उन्नत कीमत पड़ती है वो $16,जब की टर्की की उन्नत कीमत सिर्फ 40 लीरा है जो $४.७ yuan सामान है.इसीलिए जो कोई भी सिग्न उप करे वो टर्की के नेटफ्लिक्स को सिग्न उप करे.कुछ कीमत का उदाहरण यहाँ दिया है (मै ने कुछ पैकेज को दबंगई अंदाज़ में लिखा है )

तुर्की: समांन्य : 15.99 TRY उन्नत : 27.99 TRY बहुति उन्नत दर्जा :39.99 TRY

अर्जेंटीना : समांन्य :129 ARS उन्नत :169 ARS
बहुति उन्नत दर्जा : 229 ARS

netflixworldwideprice

तुर्की क्षेत्र के नेटफ्लिक्स अकाउंट के मै कैसे खाता खोलु

इस्तेमाल करे तुर्की या फिर अर्जेंटीना का vpn

यहाँ पक्का करे की आप तुर्की वपन इस्तेमाल करे! नहीं तो आप तुर्की का वपन पंजीकरण नहीं कर पाएंगे.आपके दलाल के उपलब्ध से नेटफ्लिक्स.कॉम जाल खोले जो इस तरह से दिखेगा https://www.netflix.com/tr-en/

पंजीकरण क्रिया समाप्त

turkey.jpg

arnetflix.jpg



तुर्की का नेटफ्लिक्स दाम सस्ता होने के वजह से,बिना मोबाइल फ़ोन नंबर के पंजीकरण करना आज कल तुर्की के क्षेत्र निरभाँड़ किया गया है.तुर्की में फ़ोन प्रमाण उतना आसान उपलब्ध नहीं है,तोड़े मरोड़े का परिहार भी जरूर होगा.यहाँ जनि कैसे बिना फ़ोन वेरिफिकेशन के टर्की के नेटफ्लिक्स इस्तेमाल करे.

नेटलफ़िक्स एक महीने का उचित है. आप कभी भी नेटफ्लिक्स अकाउंट का पंजीकरण नहीं किया तो आप कर सकते है भिन्न भिन्न जाल में अंत के महीने तक ये उचित है बाद में अप्प टर्की का नेटफ्लिक्स में जाकर भुगतान सामान्य कर सकते है.

turkey netflix account

अर्जेंटीना का नवीकरण हो चूका है नए भुगतान आया है. का सस्ता है.तुर्की का सबसे सस्ता है.

नेटफ्लिक्स का संग्रह पुरे दुनिया का

नेटफ्लिक्स का संग्रह पुरे दुनिया का

आपका नेटफ्लिक्स अकाउंट का सिर्फ शिर्षक ही है जो आप नेटफ्लिक्स अकाउंट को सम्पर्क करते है वपन के मादा से.अप्प वपन का संपर्क से किसी भी नेटफ्लिक्स U/Canada/UK/Japan/Germany/Korea/France/Mexico/Thailand/Spain को किसी जगह पर भी देख सकते है.

turkeynetflix

कैसे प्रवेश करे अलग अलग नेटफ्लिक्स के संग्रह तक

तो,क्या करेंगे, आप किसी विदेशी होटल के कमरे में बंद हो और बिना आपके मनपसंद टीवी शोज नहो तभी नेटफ्लिक्स वपन का बदिया रामबाण है कई लोगो लिए, विशेष यह है की वपन का संपर्क एन्क्रिप्ट भी रहता है इसीलिए आपका गोपयनीयता भी बचा सकते है. नेटफ्लिक्स वपन उपभोक्ता को निर्बंध किया है क्यों की वो नहीं चाहते है सारे दुनिया का उपभोक्ता लाभ उठसके अपने बढ़िया US सेवे से.वे आपके भगौलिक जगह का पता नहीं लगा सक ते है,वे सिर्फ आपके ip जाँच करते खातों तो ये असल ip या नक़ल डेटासेंटर का है. अगर वो पता करता है की आप किसी डेटासेंटर का ip इस्तेमाल कर रहे है तो आपको प्रवेश निर्बंध लगा सकती है. तो आप घर के ही ip विलास इस्तेमाल करे तो नेटफ्लिक्स नहीं जान सकता और निर्बंध भी नहीं लगा सकता.

Netflix Libraries Around the World

2 १ महीना 6 महीना 1 साल 2 साल $4.00 $20.00 $30.00 $50.00 निवासी संबंधी IP VPN निवासी संबंधी IP VPN निवासी संबंधी IP VPN निवासी संबंधी IP VPN अनिर्बंधित 200+ streaming जाल अनिर्बंधित 200+ streaming जाल अनिर्बंधित 200+ streaming जाल अनिर्बंधित 200+ streaming जाल अनियमित Data तबादला अनियमित Data तबादला अनियमित Data तबादला अनियमित Data तबादला 2 उपकरण 2 उपकरण 2 उपकरण 2 उपकरण "


1 Month

$5.00


Residential IP VPN

Unblock 200+ streaming sites

Unlimited Data Transfer

2 devices


Buy Now

6 Months

$25.00


Residential IP VPN

Unblock 200+ streaming sites

Unlimited Data Transfer

2 devices


Buy Now

1 Year

$40.00


Residential IP VPN

Unblock 200+ streaming sites

Unlimited Data Transfer

2 devices


Buy Now

2 Years

$60.00


Residential IP VPN

Unblock 200+ streaming sites

Unlimited Data Transfer

2 devices


Buy Now

About Us| FAQ| Terms of Service| Tutorials| Contact Us| Message us on WhatsAPP | Message us on Telegram
Copyright ©2014-2022 www.netflixvpn.com All rights reserved.
NetflixVPN is not endorsed, moderated, owned by or affiliated with Netflix or any of its partners in any capacity. The authors of this site also have no affiliation with Netflix. All promotional material including but not limited to trailers, images and videos are all copyright to their respective owners. Netflix is a registered trademark of Netflix, Inc.